Tanhaji का क्रे’ज, अजय देवगन की स्क्रीन पर एं’ट्री लेते ही थिए’टर में लोगों ने उड़ा’ए नो’ट

0
617

10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी को लेकर लोगों के बीच जब’रदस्त क्रे’ज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म ने एक हफ्ते में 116 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। माना जा रहा है कि आने वाले समय में तान्हाजी अपने नाम कई बड़े रिकॉर्ड कायम कर सकती है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वाय’रल हो रहा है, जिसमें फैंस के बीच तान्हाजी फिल्म को लेकर जब’रदस्त क्रे’ज देखने को मिला है। दरअसल हुआ कुछ यूं कि जब महाराष्ट्र के कोल्हापुर स्थित पद्मा टॉकीज में अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी चल रही थी और उसी दौरान फा’इट सीन के समय जैसे ही तानाजी मालुसरे बने अजय देवगन स्क्रीन पर एंट्री मारते हैं। थिए’टर में बैठे लोग ए’क्साइ’टेड में जमकर नो’ट उड़ा’ने लगते हैं। वीडियो में काफी देर तक नो’ट हवा में उड़’ते हुए देखे जा रहे हैं।

आपको बता दें 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थी। इसमें एक फिल्म अजय देवगन और काजोल की तान्हाजी और दूसरी थी दीपिका पादुकोण की सबसे चर्चित फिल्म और सच्ची कहानी पर आधारित छपाक, हालांकि एक साथ रिलीज हुई दोनों फिल्म में अजय देवगन की तान्हाजी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धू’म मचा रही है, लेकिन दूसरी तरफ छपाक फ्लॉ’प साबित हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, अजय देवगन की तान्हाजी ने पहले दिन 15.10 करोड़,दूसरे दिन 20.57 करोड़,तीसरे दिन 26.26 करोड़, चौथे दिन 13.75 करोड़, पांचवें दिन 15.28 करोड़ और छठे दिन 16.72 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने रिलीज के दिन यानि शुक्रवार (10 जनवरी) को 4.50 करोड़, शनिवार को 6.50 करोड़, रविवार को 7 करोड़, सोमवार को 2 करोड़, मंगलवार को 2.25 करोड़, बुधवार को 2.25 करोड़, गुरुवार को 1.25 करोड़ का बिजनेस किया। ऐसे में इस फिल्म का कुल कलेक्शन 25.75 करोड़ के आसपास रहा। अगर छपाक फिल्म की लागत की करें बजट की करें तो यह फिल्म करीब 23 करोड रुपए में बनी है। वहीं फिल्म के प्रमोशन आदि में करीब 12 करोड़ का खर्चा आया है। ऐसे में फिल्म पर खर्चा 35 करोड़ से 40 करोड़ के बीच में है, लेकिन मौजूदा स्थिति को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म अपनी लागत के बराबर भी कमाई नहीं कर पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here