गन्ने के खेत में अनन्या ने खिंचवाई तस्वीर, सोशल यूजर्स बोले- दीदी स्ट्र’गल कर रही हैं

0
396

अक्सर ही बॉलीवुड सेलिब्रिटी को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल करते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा देखने को मिला, जब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपनी अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो अपलोड की। इस फोटो में अनन्या पांडे एक गन्ने के खेत में खड़ी नजर आ रही है और उन्होंने कैप्शन में लिखा कि पलट डीडीएलजी मोमेंट।

जैसे ही यह फोटो अनन्या पांडे ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली। लोगों के अलग-अलग कमेंट आने लगे। कुछ नें जहां इस फोटो को अनन्या पांडे की अब तक की सबसे खूबसूरत फोटो बताया तो कुछ ने कहा कि इस फोटो को देख करके अनन्या पांडेय की खिंचाई करते हुए लिखा कि इसने घास से ज्यादा स्ट्रगल किया है। तो दूसरे ने लिखा कि दीदी स्ट्र’गल कर रही हैं। इसके साथ ही उसने खुशी वाली इमोजी भी बनायी।
हाल ही में एक इंटरव्यू में अनन्या ने नेपोटिज्म पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं चंकी पांडे की बेटी हूं लेकिन मेरे पिता जी ने फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत की है। जब मेरी पहली फिल्म एक साल लेट हो गई थी। उस दौरान मेरे पिता ने मुझे बधाई नहीं दी थी। क्योंकि वो जानते हैं यहां कुछ भी हो सकता है।

आपको बता दें, अनन्या पांडे की पिछली फिल्म पति पत्नी और वह रिलीज हुई थी। उसमें उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी। उनकी इस एक्टिंग पर काफी सराहना भी की गई थी। वहीं अगर अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह खाली पीली है। इस फिल्म में अनन्या पांडे ईशान खट्टर के साथ काम करते हुए नजर आएंगी। फिलहाल इस फिल्म का एक लुक रिलीज कर दिया गया है, जिसको लोग खासा पसंद कर रहे हैं। वहीं फैंस को अब इसके पोस्टर और ट्रेलर का इंतजार है।

मालूम हो कि अनन्या पांडेय की फिल्म खाली पीली की शूटिंग सिंतबर में शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की कहानी मुंबई की सड़कों पर एक रात की कहानी होगी। साथ ही इसमें भरपूर रोमांस होगा। इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्टर कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here