नसीरुद्दीन शाह ने बोला था ‘जोक’र, अब अनुपम खेर ने प’लटवा’र करते हुए कह दी ये बात

0
1229

नागरिकता संशो/धन कानून को लेकर राजनीतिक जगत से लेकर के बॉलीवुड जगत तक जमकर बया/नबाजी चल रही है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह द्वारा अनुपम खेर को जोकर बताने और उन्हें गंभीरता से ना लेने की बात कही थी। इसके बाद अब अनुपम खेर ने इसको लेकर क/ड़ी प्रतिक्रिया दी है।

इसके लिए अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट का सहारा लिया और उन्होंने एक ट्वीट करते हुए वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि नसीरुद्दीन शाह जी, मैंने आपका आज इंटरव्यू देखा। मेरी तारीफ में आपने कुछ बात कही कि मैं एक जोकर हूं। साथ ही मुझे गंभी/रता से नहीं लेना चाहिए। वगै/रा-वगै/रा, इस तारीफ के लिए मैं आपका तहे दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं और आपकी बातों को मैं बिल्कुल भी गंभी/रता से नहीं लूंगा,हालांकि मैंने आपकी कभी भी बु/राई नहीं की, लेकिन मैं यह बात जरुर कहना चाहता हूं कि आपने अपनी पूरी जिंदगी इतनी कामयाबी मिलने के बाद फ्रस्ट्रे/श/न में ही बिताया है।

अपनी बात को जारी रखते हुए अनुपम खेर ने आगे कहा कि अगर आप दिलीप कुमार साहब को, अमिताभ बच्चन को, शाहरुख खान को और विराट कोहली की आ/लोचना कर सकते हैं तो ऐसे में मुझे यह लगता है मैं भी एक अच्छी कंपनी में ही हूं। क्योंकि हम सब जानते हैं कि यह आप नहीं बल्कि यह बर/सों से पदार्थों का से/वन करते आए हैं और उसकी वजह से क्या सही है और क्या ग/लत है आपको इसका अंतर पता ही नहीं चलता। मैं आपको ये खुशी भेंट करता हूं और आप जानते हैं कि मेरा /खू/न हिंदुस्तान है। इसको समझ जाइए।

जानकारी के लिए आपको बता दें, नसीरुद्दीन शाह ने नागरिकता संशो/धन कानून और एनआरसी को लेकर अनुपम खेर की आलो/चना की थी और उन्होंने कहा था कि अनुपम एक जोकर हैं. उन्हें गं/भीरता से लेने की जरुरत नहीं है। फिलहाल अब अनुपम खेर द्वारा किए गए प/लट/वार के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि नसीरूद्धीन शाह की तरफ से इस मामले पर क्या प्रतिक्रिया आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here