केजरीवाल के हनु’मान चाली’सा पाठ पर बोले अनुराग कश्यप, अमित शाह तो देखकर भी नहीं पढ़ पाएंगे

0
513

New Delhi: फेमस फिल्ममेकर और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने हमेशा की तरह एक बार फिर से गृहमंत्री अमित शाह को अपना नि’शाना बनाया है। अनुराग ने एक न्यूज चैनल प्रोग्राम के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा पढ़े गए हनु/मान चा/लीसा के वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके साथ अमित शाह को नि/शाना बनाते हुए कैप्शन दिया। जिसमें अनुरान ने कहा कि अमित शाह तो हनुमान चालीसा हाथ में लेकर भी ठीक से पढ़ नहीं पाएंगे।

अनुराग कश्यप ने अपने कैप्शन में लिखा- “जितनी हनुमान चालीसा इस (अ/लेज्ड) आ’तंक’वादी को आती है उतनी तो मान्यवर@AmitShah को भी नहीं आती होगी। वो तो हाथ में पकड़ कर भी ढंग से पढ़ ना पाएं। अगर ग़लत बोला तो साबित करो।” बता दें कि ये कोई नई बात नहीं हैं अनुराग ने इससे पहले भी मोदी सरकार की नीतियों और किए गए काम पर उंग’लियां उठाई है। इसके साथ ही वो हमेशा पीएम नरेंद्र मोदी और HM अमित शाह पर अपनी ती/खे कमेंट से वार करते रहते हैं।

अपने इन्ही बयानों को लेकर अनुराग कश्यप को कई बार सोशल मीडिया पर भा/री आ/लोचना और ट्रो/लिंग का सा/मना करना पड़ता है। लेकिन इन सब के बाद भी वो अभी पीछे नहीं हटें और लगातार पीएम मोदी और अमित शाह पर अपने कमेंट को जारी रखा, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अमित शाह पर विवादित बयान दिया था, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

अमित शाह ही नहीं अनुराग कश्यप ने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी अपने ती/खें कमेंट किए है। हाल ही में 3 फरवरी को दिल्ली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर अपना राजनीतिक नि/शाना साधा था। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि दिल्ली की आप सरकार यहां प्रधानमंत्री आवास योजना को लागू नहीं करने दे रही है। जब तक दिल्ली में आप की सरकार सत्ता में है तब तक ये सरकार विकास कामों में बा/धा डालते रहेंगी। इसके साथ पीएम ने ये भी कहा कि दिल्ली की आप सरकार राजनीति करने के अलावा कुछ और नहीं जानती हैं। अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के इस बयान पर निशाना साधते हुए उनके बयान को टैग किया और अपने ट्वीटर पर लिखा ‘झू/ठा’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here