आईपीएल सट्टेबाजी में सलमान के भाई अरबाज खान का नाम आया सामने, पढ़े पूरी खबर

0
2015

हाल ही में सलमान खान को काले हिरण के शिकार के मामले में जेल जाना पड़ा था. अब इसी बीच सलमान खान के भाई और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अरबाज खान का नाम आईपीएल में सट्टेबाजी में आया है. दरअसल, सट्टेबाजी को लेकर थाणे पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय सट्टेबाजों के मामले में उन्हें समन भेजा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान को थाणे पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर समन भेजा है. पुलिस द्वारा अरबाज को भेजे गये समन के अनुसार इसमें मुंबई से चलने वाके घोटाले संबंधित है इसलिए मामले में अरबाज की उपस्थिति भी जरुरी है.

आपकों बता दें, कि पुलिस ने एक सट्टेबाज गैंग को पकड़ा था. जिसमे सोनू जलान नाम का एक बुकि भी था और उसी ने अरबाज खान का नाम भी सट्टेबाजी में बताया है. बुकि द्वारा अरबाज खान का नाम लिए जाने पर पुलिस अरबाज खान से बातचीत करना चाह राही है.

मामले की छानबीन के बाद पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है, कि अरबाज खान सिर्फ सोनू जलान का दोस्त हुए करता था और अरबाज का सट्टेबाजी से कोई लेना-देना नहीं है.

अप्कोना बता दें, कि अरबाज खान ने इसी साल सनी लियोन के साथ तेरा इंतजार नाम की एक फिल्म बनाई थी. जिसके लिए अरबाज खान की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. हालाँकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास नहीं कर पाई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here