इन बॉलीवुड अभिनेताओं में किसी को बार-बार ब्रश करने की तो किसी को हाथ ना मिलाने की है आदत

0
439

सामान्य व्यक्ति के तरह बॉलीवुड के स्टार्स को भी कुछ ना कुछ करने की आदत होती ही है. आज हम भी आपकों अपने इस खास लेख में आपकों बॉलीवुड के सितारों की आदतों के बारे में ही बताएंगे.

सलमान खान 

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान की आदत बहुत ही चौकाने वाले और हैरान कर देने वाली है, क्योंकि सलमान खान को साबुन जमा करना पसंद है. उनकी इस आदत के चलते उनके पास ढेरों साबुन है. सलमान खान के पास हैंडमेट, डिजाइनर और हर्बल साबुन का कलेक्शन है.

शाहरुख खान 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान को सेल्फी लेना बिलकुल भी पसंद नहीं है. शाहरुख खान को अपने फैंस के साथ सेल्फी लेना थोड़ा परेशान कर देता है. शाहरुख खान को यह कभी अच्छा नहीं लगता, कि कोई उनके साथ आकर सेल्फी खिचवायें.

अजय देवगन 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन को हाथ मिलाने की आदत नहीं है. दरअसल, अजय देवगन हाथ मिलना पसंद नहीं करते है.  इसके पीछे का कारण अजय बताते है, कि उनको लगता है, कि हाथ मिलाने से एक-दुसरे के जम्स लग जाते है.  इसी के चलते अजय देवगन हमेशा खाना भी चम्मच से ही खाते है.

आयुष्मान खुराना 

बॉलीवुड के मल्टीस्टार टैलेंट अभिनेता आयुष्मान खुराना को एक काफी अच्छी आदत है. दरअसल, आयुष्मान खुराना को बार-बार ब्रश करने की आदत है. वह दिन में करीब 3-4 बार अपने दांत साफ़ करते है और इसी के चलते उनके दांत भी काफी सफ़ेद व मजबूत है उनकी इस आदत के चलते उनकी मुस्कान भी देखते ही बनती है.

रणबीर कपूर 

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम हीरों रणबीर कपूर को एक बहुत खराब आदत है. दरअसल, उनकी आदत यह है, कि उन्हें नाख़ून काटना पसंद नहीं है और वह अपने नाखूनों को नहीं काट पाते है. साल 2009 तक तो रणबीर की मम्मी नीतू कपूर उनके नाख़ून काटती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here