पहले ही हफ्ते में तानाजी फिल्म की कमाई पहुंची 100 करोड़ के पा’र

0
624

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म तानाजी शानदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इसको लेकर ट्रे’ड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी है। तरुण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि अजय देवगन की फिल्म तानाजी – द अनसंग वॉरि’यर ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इस फिल्म ने छठवें दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर दी गई है। खास बात यह है कि अजय देवगन के करियर की यह 100वीं फिल्म है।

आपको बता दें अजय देवगन की तानाजी – द अन’संग वॉ’रिय’र ने 100 करोड़ क्लब में आते ही एक नया रिकॉ’र्ड भी बना लिया। दरअसल साल 2020 में रिलीज होने वाली तानाजी पहली ऐसी फिल्म बन चुकी है, जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री पायी है। फिल्म की शानदार कमाई और दर्शकों के अच्छे प्रतिक्रिया को देखते हुए यह माना जा रहा है कि आने वाले समय में यह फिल्म बाक्स ऑफिस के कई बड़े रिकॅा’र्ड तोड़ देगी।

वहीं अगर दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण जैसी स्टारडम अभिनेत्री की छपाक फिल्म की बात किया जाए तो इसने पहले दिन 4.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन करीब 6.50 करोड़ और तीसरे दिन 7 करोड़ रुपये बटोरे थे। वहीं चौथे दिन इसके हाथ लगभग 2 करोड़ ही लगे हैं। इसके अलावा अगर छपाक फिल्म की मंगलवार की कमाई समेत कुल कमाई की बात किया जाए तो यह करीब 23 करोड़ 92 लाख रुपये रहा है। ऐसे में रिलीज होने के चार दिन बाद यह करीब-करीब साफ हो गया कि तानाजी: द अनसं’ग वॉरि’यर के सामने दीपका पादुकोण की छपाक कहीं टिक नहीं पाएगी।

गौरतलब है कि तानाजी फिल्म भारत के कुल 3880 स्क्रीन्स मिली है। इनमें 2D और 3D फोर्मेट दोनों हैं। वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ की स्क्रीन काउंट की इस फिल्म को भारत में 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here