दर्शकों के लिए तर’स रही दीपिका पादुकोण की छपाक हुई ‘फ्लॅा’प’, जानें अब तक की कुल कमाई

0
2056

10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थी। एक फिल्म अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरि’यर तो दूसरी फिल्म थी बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक।शुरूआती दौर में माना जा रहा था बॉक्स ऑफिस पर इन दो फिल्मों के बीच कड़ी ट’क्कर देखने को मिलेगी, हालांकि करीब 1 सप्ताह बीतने के बाद यह पूरी तरह से सा’फ हो चुका है कि दिलों पर राज जिस फिल्म ने किया। वह अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने, जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

दूसरी तरफ बात अगर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की करें तो यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसं’द नहीं आई। आलम यह है सिनेमाघरों में छपाक देखने के लिए बेहद कम दर्शक पहुंच रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने फिल्म के सातवें दिन का आंकड़ा साझा किया है। इस फिल्म ने सातवें दिन गुरुवार को महज 1.25 करोड़ का बिजनेस किया है जो कि बेहद ही कम माना जा रहा है।

वहीं छपाक को लेकर ट्रेड एनेलिस्ट सुमित ने साफ साफ फ्लॉ’प करार दिया। सुमित ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके बताया कि गुरुवार को फिल्म छपाक ने 1 करोड़ 25 लाख रुपए कमाए। फर्स्ट वीक का टोटल है 25 करोड़ 5 लाख रुपए। वर्डिक्ट फ्लॉप। आपको बता दें, दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने रिलीज के दिन यानि शुक्रवार (10 जनवरी) को 4.50 करोड़, शनिवार को 6.50 करोड़, रविवार को 7 करोड़, सोमवार को 2 करोड़, मंगलवार को 2.25 करोड़, बुधवार को 2.25 करोड़, गुरुवार को 1.25 करोड़ का बिजनेस किया। ऐसे में इस फिल्म का कुल कलेक्शन 25.75 करोड़ के आसपास रहा।

अगर इस फिल्म की लागत की करें बजट की करें तो यह फिल्म करीब 23 करोड रुपए में बनी है। वहीं फिल्म के प्रमोशन आदि में करीब 12 करोड़ का खर्चा आया है। ऐसे में फिल्म पर खर्चा 35 करोड़ से 40 करोड़ के बीच में है, लेकिन मौजूदा स्थिति को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म अपनी लागत के बराबर भी कमाई नहीं कर पाएगी। अगर ऐसा होता है तो फ्लॉप हो चुकी छपाक फिल्म कमर्शियल फ्लॉ’प होने हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here