दीपिका पादुकोण के लिए आयी बु’री खबर, फिल्म ‘छपाक’ हुई ऑनलाइन ली’क

0
444

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की फिल्म छपाक’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार ओपनिंग की। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच में खासा क्रे’ज देखने को मिल रहा है। तरण आदर्श के मुताबिक, इस फिल्म ने पहले दिन करीब 4.7 करोड़ की कमाई की है। कहा जा रहा है फिल्म की कमाई शुरुआती दिन के मुताबिक काफी अच्छी रही।

वहीं आपको बता दें, यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवा’दों में घिर गयी थी। दरअसल पहले जहां यह फिल्म कानू’नी पच’ड़े में फं’सी थी तो अब फिल्म के ली’क होने की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज के दूसरे दिन ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ली’क हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया जा रहा है, तमिल रॉक’र्स नाम की एक वेबसाइट है जहां पर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ऑनलाइन ली’क हुई है, हालांकि फिल्म के ली’क होने को लेकर अभी तक आधिकारिक रूप से मेकर्स की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया।मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कोई फिल्म ऑनलाइन ली’क हुई इसके पहले भारत कबीर सिंह समेत कई ऐसी फिल्म है, जो ऑनलाइन ली’क हो चुकी है।

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण की छपाक का बजट करीब ₹35 करोड़ रुपए था। इस फिल्म की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है, जो तमाम दिक्कतों के बावजूद अपनी जिंदगी को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ जीने की कोशिश कर रही है। इस फिल्म में कई अहम किरदार है जो फिल्म को और अधिक शानदार बना रहे हैं। देखा जाए तो यह फिल्म किसी नाटकीय पर आधारित नहीं बल्कि सच्ची और संघ’र्ष से भरी कहानी की ओर इशारा करती है।

मालूम हो कि फिल्म के शुरूआती शानदार ओपनिंग के कारण फिल्म के जानकार मानते हैं कि शनिवार और रविवार को भी यह फिल्म शानदार कमाई कर सकती है। इस फिल्म मेें दीपिका पादुकोण ने शानदार एक्टिंग की और दर्शकों का दिल जीत लिया है। उनके किरदार की चारौतरफा प्रंशसा हो रही है। खैर फिल्म का ऑनलाइन लीटक होना निश्चित तौर पर दीपिका पादुकोण के लिए एक बु’री खबर हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here