बॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों की उम्र 68 पार, लेकिन खूबसूरती 18 साल की लड़की जैसी

0
14746

आज मैं आपको अपने इस लेख में बॉलीवुड की उन दो अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं. जो 68 साल से ज्यादा की उम्र की हो गई है, लेकिन आज भी काफी जवान लगती है. इन दोनों की ही फिटनेस व्से खूबसूरती से इन दोनों की ही सही उम्र का पता लगा पाना बहुत मुश्किल है. 

शबाना आजमी

शबाना आजमी की उम्र 68 साल है, लेकिन वह अब भी बिल्कुल जवान और खूबसूरत नजर आती है. उनका जन्म 18 जुलाई 1950 को हुआ था. 1974 में बनी फिल्म अंकुर से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. 1977 में उन्होंने सुपरहिट फिल्म अमर-अकबर-एंथनी में भी बतौर अभिनेत्री काम किया था.

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी को तो बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहा जाता है. हेमा मालिनी का जन्म 16 अक्टूबर 1948 में हुआ था. 1968 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी.

उन्होंने धर्मेंद्र से शादी की है. 1975 में इन्होंने अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के साथ बॉलीवुड फिल्म शोले में काम किया था यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्म मानी जाती है.

फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए हेमा मालिनी को फिल्म फेयर पुरुष्कार से भी सम्मानित किया गया था. हेमा मालिनी 70 साल की उम्र में भी बहुत खूबसूरत नजर आती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here