दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर बोलीं कंगना रनौत- ‘मैं टुक’ड़े टुक’ड़े गैं’ग का सपोर्ट नहीं करती’

0
2733

बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर कुछ खा’स कमाल नहीं दिखा सकी। यह फिल्म 1 हफ्ते में करीब 25 करोड़ ही कमा सकी। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म को फ्लॉ’प घोषित कर दिए हैं। आपको बता दें,छपाक फिल्म रिलीज से ऐन वक्त पहले जेएनयू में हो रहे ब/वाल के दौरान दीपिका पादुकोण भी जेए/नयू पहुंची थी। उनके पहुंचने के बाद कई लोगों ने उनकी फिल्म को ब/हि/ष्कार करने की बात कहीं थी और यह सोशल मीडिया पर काफी ट्रें/ड हो रहा था।

माना जा रहा है इसकी वजह से भी छपाक फिल्म के कलेक्शन पर काफी हद तक फर्क पड़ा है। इसी बीच अपनी बेबा/की और अपनी अलग फैशन लुक के लिए माने जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट पर प्रतिक्रिया दी है। स्पॉटब्वॉय को दिए गए इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण को लेकर जब कंगना रनौत से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि दीपिका जानती है कि वह क्या कर रही हो और वह किन लोगों के साथ खड़ी हैं। दीपिका अपने लोकतां/त्रिक अधिकार का इस्तेमाल कर रही है और कंगना के पास यह अधिकार नहीं कि वह दीपिका के इस कदम पर अपनी कोई राय व्यक्त करें।

हालांकि कंगना रनौत ने यह जरूर कहा कि वह टु/कड़े – टु/कड़े गैं’ग के पीछे नहीं ख’ड़ी है। कंगना ने कहा कि उसका समर्थन कभी नहीं करती जो देश के टु’क/ड़ों में बांटते हैं। मैं उन लोगों के साथ कभी नहीं जाना चाहती, जो जवा/नों के श/हीद होने पर जश्न मनाते हैं। मैं वह कह सकती हूं जो मैं चाहती हूं, लेकिन मैं किसी पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहती हूं।

जानकारी के लिए आपको बता दें दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक दर्शकों को कुछ खास पसं’द नहीं आई। आलम यह है सिनेमाघरों में छपाक देखने के लिए बेहद कम दर्शक पहुंच रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने फिल्म के सातवें दिन का आंकड़ा साझा किया है। इस फिल्म ने सातवें दिन गुरुवार को महज 1.25 करोड़ का बिजनेस किया है जो कि बेहद ही कम माना जा रहा है।

छपाक को लेकर ट्रेड एनेलिस्ट सुमित ने साफ साफ फ्लॉ’प करार दिया। सुमित ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके बताया कि गुरुवार को फिल्म छपाक ने 1 करोड़ 25 लाख रुपए कमाए। फर्स्ट वीक का टोटल है 25 करोड़ 5 लाख रुपए। वर्डिक्ट फ्लॉप। आपको बता दें, दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने रिलीज के दिन यानि शुक्रवार (10 जनवरी) को 4.50 करोड़, शनिवार को 6.50 करोड़, रविवार को 7 करोड़, सोमवार को 2 करोड़, मंगलवार को 2.25 करोड़, बुधवार को 2.25 करोड़, गुरुवार को 1.25 करोड़ का बिजनेस किया। ऐसे में इस फिल्म का कुल कलेक्शन 25.75 करोड़ के आसपास रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here