बॉक्स ऑफिस पर ‘तानाजी’ की दहा’ड़, दर्शकों को तरसी दीपिका की ‘छपाक’, जानिए अब तक की कमाई

0
1706

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक और अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरिय’र एक साथ 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। माना जा रहा था यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे को जोर’दार ट’क्कर दे सकती हैं, हालांकि रिलीज होने के दो दिन बाद यह करीब-करीब साफ हो गया कि तानाजी: द अनसंग वॉरि’यर के सामने दीपका पादुकोण की छपाक कहीं टिक नहीं पाएगी। दरअसल इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन सामने आ चुका है।

ऐसा रहा छपाक फिल्म का कलेक्शन- बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार दीपिका पादुकोण की छपाक ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.77 करोड रुपए के कलेक्शन किए। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई मामूली बढ़ी और इसका कारोबार 6.90 करोड़ रुपए रहा। ऐसे में अगर छपाक फिल्म की 2 दिन की कमाई को देखा जाए तो यह करीब 11.67 करोड़ बैठती है। आपको बता दें, इस फिल्म को क्रिटि’क्स ने काफी अच्छी रिव्यू दिए थे और ऐसे में कहा जा रहा था यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगी, हालांकि फिलहाल कुछ ऐसा नजर नहीं आ रहा है।

ऐसा रहा तानाजी: द अनसंग वॉरिय’र का कलेक्शन- दूसरी तरफ अगर अजय देवगन और काजोल की तानाजी: द अनसंग वॉरिय’र फिल्म की बात किया जाए तो इसकी ओपनिंग काफी शानदार देखने को मिली। तानाजी: द अनसंग वॉरिय’र ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की। इसके बाद दूसरे दिन इसकी कमाई में और अधिक उछाल देखने को मिला। इस फिल्म ने शनिवार को 20.57 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ऐसे में 2 दिन की कमाई तानाजी की करीब 35.67 करोड़ रुपए हो गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर अजय देवगन के साथ उनकी पत्नी काजोल है। माना जा रहा है रविवार के दिन ये फिल्म कई सारे रिकॉर्ड तो’ड़ सकती है।

गौरतलब है कि तानाजी फिल्म भारत के कुल 3880 स्क्रीन्स मिली है। इनमें 2D और 3D फोर्मेट दोनों हैं। वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ की स्क्रीन काउंट की इस फिल्म को भारत में 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here