नसीरुद्दीन शाह की बेटी पर क्लिनिक में महिला कर्मचारियों के साथ मार’पीट का आरो’प, शिका’यत दर्ज

0
1614

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह के खिला/फ मुंबई की वर्सोवा पुलि/स था/ने में के/स द/र्ज किया गया है। उन पर यह आ/रोप लगाया गया है कि 16 जनवरी को एक क्लीनिक में काम करने वाली 2 महिलाओं के साथ उन्होंने मा/रपी/ट की। बताया जा रहा है यह पूरा मामला सीसीटीवी में कै/द हो चुका है और अब इस मामले पर मुंबई के वर्सोवा पु/लि/स था/ने ने हिबा के खि/लाफ के/स द/र्ज कर लिया है और अब मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मुंबई के वर्सोवा में स्थित पशु चिकित्सक की क्लिनिक ने आ/रोप लगाया है कि जब 16 जनवरी को नसरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह की दोस्त सुप्रिया शर्मा ने अपने दो बिल्लियों की न/सबं/दी के लिए एक स्लॉट बुक कराया था तो उस दौरान किसी कारण से वे क्लीनिक नहीं पहुंच पाई। ऐसे में अपनी दोस्त की मदद के लिए हीबा शाह बिल्लियों के न/सबं/दी कराने के लिए क्लीनिक पहुंच गई, लेकिन कुछ वजह से वहां पर न/सबं/दी नहीं किया जा सका। कहा जा रहा है इसको लेकर नसरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह भ/ड़/क गई और वहां पर काम करने वाली दो कर्मचारियों से उनकी झ/ड़प हो गई।

इसको लेकर मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वाय/रल हो रहा है, जिसमें वे हा/था/पाई करते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही गु/स्से में हीबा शाह स्टाफ से यह पूछ रही हैं कि तुम्हें नहीं पता कि मैं कौन हूं। तुम मुझे इतनी देर तक इतंजार कैसे करवा सकते हो और कोई बिल्लियों को रिक्शा से निकालने में मेरी मदद क्यों नहीं कर रहा है। बताया जा रहा है कि इसके बाद क्लिनिक में मौजूद स्टाफ उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की तो उन्होंने महिला को थप्पड़ मा/रना शुरू कर दिया।

फिलहाल इस मामले पर मुंबई के वर्सोवा पु/लिस था/ने ने वर्सोवा पुलि/स ने 17 जनवरी को हीबा पर I’PC के सेक्शन 323, 504 और 506 के तहत शि/कायत दर्ज कर ली थी और अब इसकी जांच की जा रहा है। गौरतलब है कि हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने देशभर में चल रहे नागरिकता कानून के खिलाफ विरो/ध प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तं/ज क/सा। वही अनुपम खेर एक्टर को भी जोकर और मसखरा बताया था। एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि 70 साल तक रहने के बावजूद यह साबित नहीं हो पाया है कि मैं इस देश का नागरिक हूं तो मुझे यह नहीं मालूम कि इसे कैसे साबित किया जाए।

वही अनुपम खेर पर प्रतिक्रिया देते हुए नसरुद्दीन शाह ने कहा कि मैं ट्विटर पर नहीं हूं। पर वह लोग जो ट्विटर पर हैं मैं उम्मीद करता हूं वह अपना मन बना चुके हैं कि वह किस पर भरोसा करते हैं। इस मामले में अनुपम खेर काफी बोलते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्हें बहुत ज्यादा सीरि/यस लेने की जरूरत है। वह बस एक मस/खरे इंसान है। वहीं नसीरुद्दीन शाह ने अपनी बात जारी रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तं/ज कसा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी भी खुद कभी स्टूडैंट नहीं रहे हैं। यही वजह पीएम मोदी छात्रों को इंटे/लेक्चु/अल को लेकर बेहद असं/वेदनशील र/वैया अपना रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here