पद्म’श्री अवा’र्ड पर बोले अदनान सामी, दिल में अब तिरं’गा है, भारत ने भ’र दी झो’ली

0
858

पाकि/स्ता/न से आकर भारत बसने वाले सिंग/र अदनान सामी को पद्म श्री दिए जाने पर वि/वा/द ग/हरा गया है। दरअसल कांग्रेस समेत कुछ वि/पक्षी पार्टियां इसको लेकर निशा/ना सा/ध रही है। हाल ही में कांग्रेस प्रवक्ता शेरगिल ने सामी पर निशा/ना सा/धते हुए कहा था कि, अंकल जी’। उन्हें ऐसे शख्स से भारत की संस्कृति पर भा/षण नहीं सुनना है, जिन्होंने ट्विटर पर तो कुछ ता/लियां बटो/रने के लिए अपने ही पिता से दूरी बना ली और उसे अ/स्वीका/र कर दिया।

हालांकि इस मामले पर अदनान सामी की तरफ से प्रतिक्रिया दी गई। उन्होंने कहा कि, बच्चे मेरे दि/वंग/त प्रति/ष्ठित पिता के साथ मेरे प/वित्र रिश्ते के बारे में बात करने की हि/म्म/त म/त करना। आपको बता दें, हाल ही में अदनान सामी ने टाइम्स नाउ को दिए गए इंटरव्यू के दौरान पद्म श्री अवार्ड दिए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि जयवीर शे/रगिल को नहीं पता कि वह क्या कह रहे हैं। कांग्रेस के लीडरशिप ने उन्हें बहुत प्यार किया है।

इसके अलावा जब उनसे यह पूछा गया कि उनके दिल में भारत का तिरंगा है या पाकि/स्तान की यादें हैं तो इसका जवाब उन्होंने अपने गाने के जरिए दिया और कहा कि दिल में अब तिरंगा है। इसके साथ ही अदनान सामी ने सलमान खान की फिल्म बजरं/गी भा/ईजान का गाना ‘भर दे झोली’ गाते हुए कहा कि भारत ने उनकी बहुत झोली भरी है। अदनान समी ने कहा कि मैं खुशी और गर्व महसूस कर रहा हूं कि मुझे इतना बड़ा अवार्ड दिया गया। मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जो मेरी संगीत पसंद करते हैं। इसके अलावा मैं अवार्ड के लिए भारत सरकार को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए सम्मान की बात है।

आपको बता दें, अदनान सामी का जन्म लंदन में हुआ था। उन्होंने भारत की ना/गरिकता के लिए आवेदन साल 2015 के दौरान किया था और उऩ्होंने भारत सरकार ने जनवरी 2016 में भारत की नागरिकता दी थी। वहीं अदनान सामी को बीते शनिवार को पद्म श्री देने का ऐलान किया गया था। अदनान सामी के अलावा बॅालीवुड जगत से कंगना रनोट, एकता कपूर और करन जौहर जैसे दिग्गजों को यह अवा/र्ड दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here