Bigg Boss 13 Winner: सिद्धार्थ शुक्ला बने शो के विनर, आसिम रहे फर्स्ट रनर अप

0
501

बिग बॉस 13 सीजन शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बन गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने असीम रियाज को हराकर ट्रॉफी हासिल की। बता दें, बिग बॉस सीजन 13 के दूसरे नंबर पर कश्मीर के मॉडल असीम रियाज रहे। वहीं अगर टॉप कंटेस्टेंट की बात किया जाए तो इसमें रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह जगह बनाने में कामयाबी हासिल की।

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इस बार के बिग बॅास में टॉप तीन में आसिम रियाज और शहनाज गिल पहुंचे थे। जबकि 6 फाइनलिस्‍ट्स के मुकाबले में 10 लाख रुपये लेकर पारस छाबड़ा सबसे पहले शो छोड़कर चले गए। उनके बाद आरती शो से बाहर हो गईं।

गौरतलब है कि इस बार का बिग बॉस अन्य सीजन के मुकाबले लंबे समय तक चला। वही लोकप्रियता की बात किया जाए तो इस बार का बिग बॉस कई मायनों में सारे सीजन के मुकाबले काफी यूनिक और लोकप्रिय रहा। 20 सप्ताह तक चले बिग बॉस के 13वें सीजन में काफी उतार-चढ़ा’व भी देखने को मिला। इस दौरान कई कंटेस्टेंट ने अपना टेंपर भी खो दिया है। वहीं कई बार तो लड़ा’ई झ’गड़े की बात काफी ज्यादा बढ़ जाती थी और हाथा’पाई की नौ’बत आ जाती थी तो वहीं कई ऐसे कंटेस्टेंट भी रहे जो घरवालों से ख’फा होकर बिग बास के घऱ से बाहर निकलने की गु’हार तक लगाने लगे, हालांकि कई कंटेस्टेंट ने तमाम दि’क्कतों के बावजूद लगातार खेलना जारी रखा।

आपको बता दें, बिग बॉस 13 में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ भी पहुंचे थे। इन दोनों ने सलमान खान के साथ क्रिकेट भी खेलें। इसके अलावा दोनों ने जमकर मस्ती भी की। गौरतलब है कि हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ अपने अपकमिंग शो रोड से’फ्टी वर्ल्ड सीरीज के प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस 13 के फिनाले में पहुंचे थे।

वहीं अगर फिनाले की बात किया जाए तो सुनील ग्रोवर अपने अलग-अलग गेट अप के जरिए लोगों को मनोरंजन करते नजर आए। कभी वे शाहरुख खान के लुक में नजर आते तो कभी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के गेट अप में तो कभी वो अमिताभ बच्चन के गेट अप में आकर लोगों को हंसाते दिखे। देखा जाए तो इस बार का बिग बॉस लोगों के लिए काफी यादगर बन चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here