Placeholder canvas

पाकिस्तान एकलौता देश जहां भारतीयों को मिलता है खास प्यार : विनय पाठक

मशहूर फिल्म एक्टर विनय पाठक इसी साल पाकिस्तान गये थे. वह पाकिस्तान में पाकिस्तान राष्ट्रिय फिल्म महोत्स्व में शामिल होने के लिए गये थे. पाठक ने पाकिस्तान से वापस लोटकर समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, भारतीय कलकारों का सीमा के उस पार बहुत ही गर्मजोशी से स्वागत होता है. बल्कि मुझे लगता है कि पाकिस्तान ही ऐसा एकलौता देश है जहां हमारा बेहद खास ख्याल रखा जाता है, क्योंकि हम भारत से आये है. पाठक ने कहा, दुनिया का कोई भी दूसरा देश इतना प्यार और गर्मजोशी से स्वागत नहीं करता है.

जितना पाकिस्तान हम बॉलीवुड कलाकारों का करता है. पाठक ने बताया, मैंने पाकिस्तानी फिल्म के प्रीमियर में भी शिरकत की इस दौरान मैंने वहां पर अजय देवगन की फिल्म रेड का बड़ा पोस्टर भी लगा देखा. अयोजकों का कहना था कि पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों का बड़ा बाजार है, क्योंकि पाकिस्तानी हमरी फ़िल्में देखना पसंद करते है. वह लगातार हमारी फ़िल्में पाकिस्तान में रिलीज कराना चाहते है.

सांस्कृतिक रूप से हम दोनों में समानताएं है. हमारे आदर्श समान है, हमारा भोजन हमारा पहनावा भी समान है. आपकों बता दे, कि अभिनेता विनय पाठक जल्द ही फिल्म ‘खजूर पे अटके’ में दिखाई देंगे. विनय पाठक कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके है. उनकी पहचान एक कॉमेडी अभिनेता की है.