Placeholder canvas

शक्ति कपूर ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर की शादी को लेकर दिया बड़ा बयान

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर वर्तमान समय में बॉलीवुड की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है श्रद्धा ने अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग से अपने करोड़ो प्रशंसक बना लिए है. इसी बीच श्रद्धा कपूर को लेकर उनके पापा शक्ति कपूर ने एक बड़ा बयान दिया है.

जिसमे शक्ति कपूर ने अपनी बेटी की काम की तारीफ की है. आपकों बता दे, कि शक्ति कपूर जल्द ही अपनी अगली फिल्म जर्नी ऑफ़ कर्मा में नजर आने वाले है. इस फिल्म के पोस्टर लॉन्च के मौके पर उन्होंने कई चींजो के बारे में बात की है. जब उनसे बेटी की शादी पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वो खुद इस बात पर फैसला लेगी कि उसे किसके साथ शाद करनी है और कब करनी है.

इस मौके पर शक्ति कपूर ने अपनी बेटी के काम की तारीफ की उन्होंने कहा है कि श्रद्धा कपूर अपने काम से काफी प्यार करती है. वे काफी लगन और मेहनत करने वाली लड़की है और हमें उन पर नाज है. शक्ति कपूर ने आगे अपने बयान में श्रद्धा कपूर को लेकर कहा कि उन्हें भी इस बात की चिंता होती है कि श्रद्धा कपूर को अच्छा घर मिले उनके मुताबिक अब वो समय आ गया है जब बच्चो को इतनी छुट देनी चाहिए कि वे अपना जीवनसाथी अपनी पसंद का चुने.