बिहार के कटिहार में जेएनयू के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार के का’फिले पर फें’के गए जू’ते-च’प्पल

0
354

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र नेता और भाकपा नेता कन्हैया कुमार के का’फिले पर एक बार फिर ह’म’ला किए जाने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है बिहार के कटिहार में जब एक जनसभा को संबोधित करने के बाद कन्हैया कुमार अपने का’फिले के साथ भागलपुर वापस लौट रहे थे तभी उन पर जू’ते चप्पल फें’की गई।

श’हीद चौक के पास हुई इस घटना के दौरान कन्हैया कुमार के खि’लाफ ना’रेबाजी भी की गई और वापस जाओ के ना’रे भी लगे, हालांकि इसके बाद कन्हैया कुमार के साथ चल रही पु’लिस प्रशासन ने मामले में त’त्परता दिखाई और गाड़ियों के का’फिलों को आगे बढ़ा दिया। आपको बता दें, बीते बुधवार को भी जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्रसंघ की पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के का/फिले पर अचा/नक कुछ लोगों ने ह/मला कर दिया था।

यह घ/टना बिहार की सुपौल की थी। कन्हैया कुमार जब बिहार के सुपौल में एक रै/ली को संबोधित करने के बाद सहरसा की तरफ जा रहे थे, तभी अचा/नक कुछ लोगों ने उनके काफि/ले पर हम/ला कर दिया और प/थ/राव करने लगे। इस घ/टना में कन्हैया कुमार घा/य/ल हो गए थे। इतना ही नहीं कन्हैया कुमार के ड्राइवर के भी घा/यल होने की खबर सामने आई थी, हालांकि इस पूरे मामले पर पुलि/स की तरफ से बताया गया कि कन्हैया कुमार को इस घ/टना में चो/ट नहीं आई है।

पु/लिस के मुताबिक, मलिक चौक पर अ/सामाजि/क त/त्वों ने कन्हैया कुमार के का/फिले पर ह/म/ला किया था। इस घट/ना में एक से दो वाहनों के शीशे टू/ट गए। जानकारी के लिए आपको बता दें कि. एनआ’रसी, सी/एए के /जन गण मन यात्रा के तहत कन्हैया कुमार ने सं/घर्ष मोर्चा द्वारा आयोजित सभा में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्हें बड़ी संख्या में वि/रोध का साम’ना करना पड़ा था। यही वजह थी जब उनका का/फिला मलिक चौक की तरफ पहुंचा तो सैकड़ों की तदा’द में युवा पहुंच गए और कन्हैया का वि/रोध करने लगे। इसी क्रम में उनके का/फिले पर पथ’राव किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here