बेटे की शादी से पहले दु’ल्हन की मां के साथ फ’रा’र हुआ दू’ल्हे का पिता

0
581
credit-social media

गुजरात के सूरत में एक ऐसा अजी/बोग/रीब मामला सामने आया है, जिसकी सुनने के बाद हर कोई है/रान है। दरअसल यहां पर किसी फिल्मी सी’न की तरह दू’ल्हे के पिता ने शादी से एक महीने पहले दुल्हन की मां के साथ ही भा/ग गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से ही जानते थे और अपने बच्चों की शादी के करीब एक महीना पहले ही कहीं अचा/नक गा/यब हो गए। इसके चलते दोनों प/क्षों के रिश्तेदारों है’रान रह गए और अब उन्हें शर्मिंद/गी उठानी पड़ रही है। वहीं हाल/त इस क/दर बदल गई कि एक महीने बाद उनके बच्चों की होने वाली शादी तक को रो/कनी पड़ी।

कहा जा रहा है दोनों एक दूसरे को कॉलेज के समय से ही पसंद करते थे। ऐसे में जब बच्चों की शादी/ का समय है तो उसी दौरान उनका पुराना प्यार पर/वान च/ढ़ गया और दोनों ने एक साथ भा/गने को बड़ा कदम उठाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि फरवरी के दूसरे हफ्ते में उनके बच्चों की शादी होनी थी, लेकिन अचा/नक ऐसा कुछ हुआ कि लड़के का 40 साल का पिता और लड़की की 46 साल की मां अ/चानक गाय’ब हो गई। इसकी वजह से पूरी शादी की तैयारी बं/द पड़ गई। पु/लिस के मुताबिक यह कहा जा रहा है दोनों एक साथ भा’ग गए हैं। दोनों के गा/यब होने के बाद अब दोनों ही परिवारों को काफी शर्मिं’दगी उठानी पड़ रही है। हैरानी की बात यह है दूल्हे और दुल्हन की 1 साल पहले ही सगाई हुई थी। इसके बाद से ही दोनों घरों में शादी की तैयारि/यां चल रही थी, लेकिन शादी के 1 महीने पहले दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां के भा/ग जाने की वजह से सभी को बड़ा झ/टका लगा है।

बताया जा रहा है दुल्हे का पिता एक टेक्स’टाइल बिजनेस/मैन के अलावा प्रॉपर्टी डी/लिंग का भी काम करता है। इसके अलावा राज’नीतिक दल में भी स/क्रिय सदस्य के रूप में है। फिलहाल घ/टना के सामने आने के बाद दोनों परिवार के रिश्तेदारों ने कहा कि दूल्हे के पिता की यु/वावस्था से ही लड़की की मां से जान पहचान थी।

इसके अलावा वे दोनों कटारगाम इलाके में पड़ोसी हुआ करते थे। यही इनकी दोस्ती शुरु और धीरे-धीरे यह दोस्ती प्या/र में बदल गई, हालांकि कुछ ऐसा घ/टित हुआ दोनों की शादी नहीं हो पायी और बाद में वे दोनों अल/ग हो गए, लेकिन जब इनके बच्चों की शादी तय हुई तो एक बार फिर उनकी पुराना प्या/र पर’वान पर चढ़ गया और अब उन्होंने ऐसा क/दम उठाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here