कवि कुमार विश्वास की कार चो’री, घर के बाहर से फॉर्च्यूनर उ’ड़ा ले गए चो’र

0
225

New Delhi: पु’लिस ने कहा कि लोकप्रिय कवि और राजनेता कुमार विश्वास की सफेद रंग की फॉरच्यूनर एसयूवी कार शुक्रवार को उनके घर के बाहर से चो’री हो गई। यह घटना शुक्रवार रात वसुंधरा के सेक्टर 3 में कुमार के घर पर हुई। चो’री हुई कार कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़ी थी। पुलिस ने कहा कि विश्वास ने सुबह अपनी कार को मौके से गा’यब पाया और उनके प्रबंधक ने औपचारिक शिकायत के साथ इंदिरापुरम पुलि’स स्टेशन का में शिकायत दर्ज कराई।

विश्वास की शिका’यत मिलने के बाद पु’लिस ने अज्ञात व्यक्ति के खि’लाफ मामले में FI’R दर्ज की है। पु’लिस ने अज्ञात आ’रोपियों के खि’लाफ आई’पीसी की धारा 379 (चो’री की सजा) के तहत मामला दर्ज किया है। सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन का कहना है कि पु’लिस चो’री के बारे में सुराग पाने के लिए सीसीटीवी फुटेज ख’गाल रही है। उन्होंने कहा- हम आस-पास के क्षेत्रों में स्थापित कैमरों के सीसीटीवी फुटेज प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। बाकी जांच चल रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

कुमार विश्वास कि कार चोरी पर पुलिस ने कहा कि कवि के कार चो’री की शिका’यत वरदान शर्मा ने की है। कवि कुमार विश्वास लंबे समय से गाजियाबाद जिले में वसुंधरा कॉलोनी के सेक्टर-3 में रहते हैं। कुमार विश्वास के घर के बाहर शुक्रवार देर रात तक फॉर्च्यूनर कार ख’ड़ी गई थी। लेकिन जब कुमार विश्वास सुबह घर से बाहर निकले तो उन्हें अपनी कार दिखाई नही दी। जिसके बाद पूरे मोहल्ले में कार चोरी को लेकर हड़’कं’प मच गया।

गौरतलब है कि लोकप्रिय कवि और राजनेता विश्वास अन्ना आंदोलन के बाद आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। वे आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक थे, हालांकि बाद में वे पार्टी से अलग हो गए। पार्टी से अलग होने के बाद वे अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here