दिल्‍ली चुनाव :मनोज तिवारी का दा’वा- BJP 48 सीटों के साथ बनाएगी सरकार,मेरा ट्वीट संभाल कर रखना

0
317

दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव में भले ही आम आदमी पार्टी को सरकार बनती हुई नजर आ रही है,लेकिन इसके उलट भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एग्जिट पोल के दावे को सिरे से न’कार दिया। इसको लेकर उन्होंने अपने अधिकारी ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए बताया कि यह सभी एग्जिट पोल फे’ल होंगे। मेरा यह ट्वीट संभाल के रखिएगा। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दावा किया कि दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी 48 सीट ले जाएगी और सरकार बनाएगी। कृपया करके ईवीएम को दो’ष देने का अभी से बहा’ना ढूंढा जाए।

जानकारी के लिए आपको बता दें, विभिन्न एग्जिट पोल के मुताबिक, आम आदमी पार्टी दिल्ली में अगली सरकार बना सकती है। अनुमान के मुताबिक, आम आदमी पार्टी को 40 से 61 सीटें मिल सकती हैं। Times Now-Ipsos के एग्जिट पोल मुताबिक आप को कुल 44 सीटों पर जीत हासिल हो सकती है। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी को कुल 26 सीटें मिल सकती है। वहीं कांग्रेस और अन्य दल अपना खाता भी नहीं खोल सकेंगे। इसके अलावा अगर रिपब्लिक और जन की बात के एग्जिट पोल की बात किया जाए तो दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है।

social media

रिपब्लिक और जन की बात के एग्जिट पोल के मुताबिक, आम आदमी पार्टी को 48 से 61 के बीच, बीजेपी को 9-21 और कांग्रेस को 0-1 सीटें मिलने का अनुमान है। वहीं न्यूज एक्स के मुताबिक, आम आदमी पार्टी को 55 सीटें मिलने का अनुमान है। इसके अलावा इंडिया न्यूज नेशन का एग्जिट पोल कहता है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी को 55, बीजेपी को 14 और कांग्रेस को एक सीट मिलने का अनुमान है। न्यूज एक्स-पोलस्टार्ट का एग्जिट पोल के मुताबिक, दिल्ली में आम आदमी पार्टी को 56 और बीजेपी को 14 सीटें मिलने का अनुमान है। सुदर्शन न्यूज का एग्जिट पोल के मुताबिक, दिल्ली में आम आदमी पार्टी को 42, बीजेपी को 26 और कांग्रेस को 2 सीटें मिलने का अनुमान है।

इसी बीच आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर नि’शाना सा’धा है। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए आप पार्टी के खि’लाफ वोट देने की अपील की है। इसको लेकर उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘पिछले 5 साल के क’लंक धोने का समय है दिल्लीवालों। वोट की चो’ट से समाज, देश, आशाओं, से’ना, मित्रता व भरोसे की ह’त्या करने वाले राजनीतिक ऐ’ड्स आत्म’मुग्ध बौ’नों के नि’कृष्ट मंसूबे ध्वस्त करने का समय है निकलो घरों से, बताओ कि बना सकते हो तो अं’हकारी शिशुपालों को मि’टा भी सकते हो।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here