लोकसभा में पीएम मोदी ने सा’धा राहुल गांधी पर नि’शा’ना

0
263

लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस और राहुल गांधी पर ज/मकर नि/शाना सा/धा। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी द्वारा हाल ही में डं’डे वाले बयान दिए जाने पर भी तं’ज क’सा। पीएम मोदी ने राहुल गांधी के नाम लिए बगैर तं’ज क’सते हुए कहा कि मैंने बीते दिन कांग्रेस के एक नेता का घोष’णा पत्र सुना।

वह कह रहे थे कि 6 महीने में मोदी को डं’डे मा’रें’गे। यह बात सही है कि यह काम बे’हद क’ठिन है और तैयारी के लिए थोड़ा वक्त लगता है, लेकिन मैंने भी यह तय कर लिया है कि अगले 6 महीने में अपने सू’र्य नमस्कार की संख्या को बढ़ा दूंगा, तब डं’डों का मेरी पी’ठ पर कोई अ’सर नहीं होगा। अब तक 20 साल से ऐसी गं’दी’ गा’लि’यां सुन रहा हूं कि अपने आप को गा’ली प्रू’फ बना दिया है।

जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा सांसद में यह बयान दिया। तुरंत ही सदन में शो’रगु’ल शुरू हो गया। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी ख’ड़े होकर कोई टि’प्पणी करना चाहते थे, लेकिन इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तं’ज कस’ते हुए कहा कि मैं पिछले 40 मिनट से बोल रहा था लेकिन क’रंट पहुंचते-पहुंचते इतनी देर लगी। पीएम मोदी ने आगे कहा कि बहुत सी ट्यू’बला’इट का ऐसा ही होता है। इसके बाद राहुल गांधी भी अपनी सीट पर कुछ बोलते देखे गए।

जानकारी के आपको बता दें दिल्ली के एक चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि मौजूदा समय में युवा इतने गु’स्से में है कि 6 महीने में मोदी को डं’डे पड़ेंगे। हिंदु’स्तान के युवा इनको ऐसा डं’डा मा’रें’गे और इनको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ही देश आगे नहीं बढ़ सकता है। राहुल गांधी के इस बयान पर काफी वि’वा’द छा गया और बीजेपी ने इसपर क’ड़ी प्रति’क्रिया दी।

आपको बता दें, मौजूदा समय में दिल्ली में विधानसभा के चुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई है। साथ ही सभी पार्टियां इस चुनाव की तैयारी में भी जुटी हुई है और ताब’ड़तोड़ रै’लियां कर रही है। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता के समक्ष अपनी बात रख रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी इन पार्टियों को कड़ी ट’क्कर देते हुए नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here