इन दो ओपनर बल्लेबाजो के साथ भारत की टीम उतर सकती आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में

0
261

भारतीय टीम और आयरलैंड की टीम के बीच 2 मैचों की वनडे सीरीज का पहला टी-20 मैच 27 जून को शुरू होना है. इस मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को अपने ओपनर बल्लेबाजों को चुनने में काफी परेशानी का सबब करना पड़ रहा है.

दरअसल, ओपनिंग की पोजीशन में शिखर धवन और रोहित शर्मा पिछले काफी सालों से भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन इस बार टीम में केएल राहुल भी मौजूद है और उन्हें भी टीम से बाहर रखना आसान नहीं है.

केएक राहुल ने आईपीएल 2018 में 14 मैच खेले थे. जिसमें उन्होंने कुल 659 रन बनाये थे. आईपीएल में उन्होंने यह सभी रन ओपनिंग की पोजीशन पर ही बनाये थे. उनकी शानदार फॉर्म को देखते हुए उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना व उन्हें ओपनिंग ना देना नाइंसाफी होगी.

लेकिन धवन और रोहित के पिछले काफी सालों के अनुभव को देखते हुए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल को नजरंदाज कर सकते है और रोहित शर्मा व शिखर धवन को ही ओपनिंग की जिम्मेदारी सूप सकते है.

रोहित शर्मा और शिखर धवन हमेशा से ही भारतीय टीम को अच्छी शुरूआत देते हुए आये है. आयरलैंड के खिलाफ भी दोनों बल्लेबाज अच्छा स्कोर करना चाहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here