आईपीएल 2018 के लिए इस प्रकार है दिल्ली डेयरडेविल्स की पूरी टीम

0
489

आईपीएल इतिहास में दिल्ली की टीम को  हमेशा से ही एक काफी कमजोर टीम माना जाता है. दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के लिए अगर शुरुआती दो सीजन छोड़ दे तो कोई भी सीजन अपना यादगार नहीं रहा है शुरुआती दो सीजन के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम कभी भी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है.

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने हर बार अपनी टीम में काफी बदलाव किए लेकिन पिछले 10 साल में दिल्ली की टीम किसी भी आईपीएल के फाइनल तक नहीं पहुंच  पाई  है.

आईपीएल के 11वें संस्करण में दिल्ली की टीम कुछ खास करना चाहेगी. जिसके चलते दिल्ली की टीम ने आईपीएल 2018 के लिए अपनी पूरी टीम बना ली है.

27 व 28 जनवरी को बेंगलुरु में हुई आईपीएल नीलामी में दिल्ली की टीम ने कुल 25 खिलाड़ी खरीदे जिसमें से 8 खिलाड़ी विदेशी थे जिनमें 17 भारतीय खिलाड़ी खरीदे हैं.

आपकों बता दें कि दिल्ली की टीम ने आईपीएल की मेगा निलामी से पहले ही अपनी टीम में अपने तीन स्टार खिलाड़ियों को रिटेन  कर लिया था. जिसमे ऋषभ पंत क्रिस मॉरिस क श्रेयस  अय्यर का नाम शामिल था.

आपको बता दें, कि IPL 2018 के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के कोच दो बार के विश्व विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग है वही IPL 2018 के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी भारतीय टीम के लिए खेल चुके हैं दिग्गज ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर को मिल सकती है.

आपको बता दें, कि गौतम गंभीर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार IPL चैंपियन बना चुके हैं और इस बार हो सकता है कि दिल्ली डेयरडेविल्स टीम गौतम गंभीर कोई अपना आईपीएल 2018 के लिए कप्तान नियुक्त करें. दिल्ली की टीम अपने पिछले सीजन की नाकामियों को भूलाकर अपनी एक नई शुरुआत करना चाहेगी.

इस प्रकार IPL 2018 के लिए दिल्ली की पूरी टीम :

श्रेयस अय्यर, क्रिस मॉरिस, ऋषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, गौतम गंभीर, जेसन रॉय, कोलिन मुनरो, मोहम्मद शमी, कगिसो रबाडा, अमित मिश्रा, पृथ्वी शॉ, राहुल तेवतिया, विजय शंकर, हर्षल पटेल, आवेश खान, शाहबाज नदीम, डेनियल क्रिश्चियन, जयंत यादव, गुरकीरत सिंह मान, ट्रेंट बोल्ट, मनजोत कालरा, अभिषेक शर्मा, संदीप लामीचाने, नमन ओझा, श्यान घोष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here