सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल को 11 रन से हराया

0
268

राजस्थान रॉयल की टीम और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच आईपीएल 2018 का 28वां मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर खेला गया. इस मैच को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 11 रनों से जीत लिया और पॉइंट्स टेबल में भी दो महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए.

आपकों बता दे, कि इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाये.

सनराइजर्स के लिए सबसे ज्यादा 43 गेंदों पर 63 रन की पारी कप्तान केन विलियम्सन ने खेली. वही ओपनर बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने भी 39 गेंदों पर 45 रन का योगदान दिया. राजस्थान के लिए जोफ्रा आर्चर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में 26 रन देकर 3 विकेट लिए.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल की टीम ने इस मिले हुए लक्ष्य के जवाब में निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 140 रन ही बना पाई और मैच को सनराइजर्स की टीम ने 11 रन से जीत लिया.

राजस्थान रॉयल के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 53 पर 65 रन की पारी खेली. वही सनराइजर्स के लिए संदीप शर्मा ने 4 ओवर में मात्र 15 रन देकर एक विकेट लिया.

केन विलियम्सन को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच के खिताब से नवाजा गया. राजस्थान रॉयल की यह जहां 7 मैचों में चौथी हार थी. वही सनराइजर्स हैदराबाद की यह 8 मैचों में छठी जीत थी. सनराइजर्स की टीम अपनी इस जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में 12 अंको के साथ टॉप पर आ गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here