सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी की टीम को 5 रन से हराया

0
339

आरसीबी की टीम और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच आईपीएल 2018 का 39वां मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेला गया. इस मुकाबले को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 5 रन से जीत लिया है और पॉइंट्स टेबल पर दो महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित कर लिए है.

आपको बता दें, कि इस मैच का टॉस आरसीबी की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर पर 146 रन बनाये.

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 39 गेंदों पर 56 रन की पारी कप्तान केन विलियमसन ने खेली. वही टीम के लिए शाकिब अल हसन ने 32 गेंदों पर 35 रन का योगदान दिया आरसीबी के लिए मोहम्मद सिराज और टीम सऊदी ने तीन-तीन विकेट लिए.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 141  रन ही बना पाई और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने यह मैच 5 रन के करीब अंतर से जीत गया. आरसीबी के लिए सबसे ज्यादा 30 गेंदों पर 39 रन की पारी टीम के कप्तान विराट कोहली ने खेली. वही सनराइजर्स के लिए शाकिब आल हसन ने 2 विकेट लिए.

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. आपको बता दें, कि सनराइजर्स हैदराबाद ने इस जीत के साथ ही प्लेऑफ़ में भी अपनी जगह बना ली है. सनराइजर्स की यह 10 मैचों में आठवीं जीत थी, तो वहीं आरसीबी की टीम की यह 10 मैचों में 7वीं हार थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here