Placeholder canvas

टॉस रिपोर्ट : इंग्लैंड ने टॉस जीता, दोनों टीमों ने इन ग्यारह खिलाड़ियों को दी टीम में जगह

भारतीय टीम इंग्लैंड की टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज शनिवार 14 जुलाई को जाना है. आपको बता दें, कि तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है. भारतीय टीम ने इस सीरीज का पहला वनडे मैच 1-0 के अंतर से जीत लिया था.

भारतीय टीम में इस सीरीज का दूसरे वनडे मैच को भी जीत सीरीज को जीतना चाहेगी. वहीं इंग्लैंड की टीम इस मैच को जीत सीरीज को बराबर करना चाहेगी.

आपको बता दें, कि लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच का टॉस हो गया है इस मैच का टॉस भारत की टीम ने जीता है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

दोनों टीमों में कई शानदार और विस्फोटक बल्लेबाज है, इसलिए यह मैच एक हाई स्कोरिंग मैच होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है. विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा माना जा रहा है, इसलिए हो सकता है, कि आज एक बड़ा स्कोर दोनों ही टीम से देखने को मिले.

इस प्रकार है दोनों टीमों की अंतिम एकादश

भारत : रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, सुरेश रैना, एम एस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सिद्धार्थ कौल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, उमेश यादव

इंग्लैंड : जेसन रॉय, जॉनी बेरिस्टों, जो रूट, इयान मॉर्गन, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, मोईन अली, डेविड विली, लियाम प्लंकेट, मार्क वुड, आदिल रशिद