इंग्लैंड के स्पिनर मैथ्यू पार्किन्सन ने विराट-धोनी पर किए थे आप’त्तिज’नक ट्वीट, फ्लॅा’प होने पर फैंस ने किया ट्रो’ल

0
240

इंग्लैंड के स्पिनर मैथ्यू पार्किन्सन ने भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था। इसके बाद भारतीय फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनाई और ट्रोल कर दिया। दरअसल हुआ कुछ यूं, इंग्लैंड के स्पिनर मैथ्यू पार्किन्सन ने मंगलवार को केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला डेब्यू वनडे मैच खेला था, हालांकि उनका यह मैच कुछ खास नहीं रहा और वे इस मैच में 48 रन दे दिए।

इसके अलावा उन्हें कोई भी विकेट नहीं मिला।अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू मैच में ही फ्लॉप होने के बाद यह इंग्लिश स्पिनर अचानक ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया क्योंकि इंग्लैंड के स्पिनर मैथ्यू पार्किन्सन ने कुछ समय पहले विराट कोहली और महेंद्र सिहं धोनी पर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे और क्रिकेट फैंस, खासतौर पर भारतीय फैंस उस वाक्ये को अब तक भूले नहीं थे। ऐसे में उनको भारतीय फैंस का अब गुस्सा का सामना करना पडना। इसके अलावा इंग्लैंड के स्पिनर मैथ्यू पार्किन्सन ने रविंद्र जडेजा के बारे में भी गलत बात कही थी।

इसमें उन्होंने अपने ट्वीटर पर यह लिखा था कि रविंद्र जडेजा प्रथम क्लास क्रिकेट में तीन ट्रिपल सेंचुरी जडी हैं लेकिन उनको बल्लेबाजी करनी नहीं आती है। हालांकि बाद में मैथ्यू पार्किन्सन ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया था, लेकिन उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट को भारतीय फैंस ने शेयर करते हुए उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। भारतीय फैंस ने इंग्लैंड के स्पिनर मैथ्यू पार्किन्सन के अपने वनडे मैच में फ्लॉप होने पर निशाना साधते हुए कहा कि इस अंग्रेज स्पिनर ने अपने कई हजार पुराने ट्वीट्स भी डीलिट कर दिए हैं।

वहीं दूसरे फैंस ने लिखा कि आपसे जल्द मुलाकात होगी जब विराट कोहली आपके सामने आएंगे। गौरतलब है कि इंग्लैंड के स्पिनर मैथ्यू पार्किन्सन अर्न्तराष्ट्रीय वनडे में डेब्यू करने वाले इंग्लैंड के 174वें खिलाड़ी बने थे, लेकिन उनका यह मैच कुछ खास नहीं रहा क्योंकि उन्होंने इस मैच में 48 रन दे दिए। इसके अलावा उन्हें कोई भी विकेट नहीं मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here